Sunday 19 May 2013

Ho Mere Maula Maula - Awarapan

                                    By Movie Title  

A B C D E F G H I J K L M N O P Q R S T U V W X Y Z

MehratecH > Awarapan > Ho Mere Maula Maula
Following is the hindi lyrics of Ho Mere Maula Maula song from hindi movie Awarapan.
 Hindi Song: Ho Mere Maula Maula
Movie or Album: Awarapan
Singer(s): Rafaqat Ali Khan
Music Director(s): Pritam Chakraborty

MehratecH Lyrics
maula maula maula aa aa aa...........

menda ishq bhi too... menda yar bhi too...
menda din bhi too... iman bhi too...
menda jism bhi too... mendi ruh bhi too...
mendi dildi vi too... jind jan bhi too...
ho mere maula maula, maula ho mere maula maula...

meri manjil me too... meri raho me too...
mere sapno me too... mere apano me too...
meri subho me too... meri shamo me too...
meri yado me too... mere wado me too...
ho mere maula maula... maula ho mere maula maula

mere kangan me too... mere jhumake me too...
mere sukhe me too... mere sawan me too...
mere pallo me too... mere chilman me too...
mere khabo me too... meri ankho me too...
ho mere maula maula... maula ho mere maula maula

menda jikr bhi too... mendi fikr bhi too...
menda dard bhi too... darman bhi too...
menda kibla bhi too... menba kaba bhi too...
mendi masjid bhi too... menda mandir bhi too...
ho mere maula maula... maula ho mere maula maula - (3)

No comments:

क्यों पसंद आया