Sunday 19 August 2018

dil e nadan 19aug18


दिले नादाँ पे इस बेईमान पे
हो एतबार कर लिया नहीं करना था
मैंने प्यार कर लिया नहीं करना था
दिले नादाँ पे इस बेईमान पे
है एतबार कर लिया नहीं करना था मैंने प्यार कर लिया नहीं करना था
हम तुम न मिलते तो ठीक होता
ये दर्द न दिल के नजदीक होता
हम तुम न मिलते तो ठीक होता
ये दर्द न दिल के नजदीक होता तुम से गले मिलके तीर कोई दिल के
हो आर पार कर लिया
मैंने प्यार कर लिया नहीं करना था
दिले नादाँ पे इस बेईमान पे
हो एतबार कर लिया नहीं करना था मैंने प्यार कर लिया नहीं करना था
इन सोये तुफानो को जगाया
क्यों दिल के अरमानों को जगाया
इन सोये तुफानो को जगाया
क्यों दिल के अरमानों को जगाया जी और जान को सारे जहाँ को
हो बेक़रारा कर लिया
मैंने प्यार कर लिया नहीं करना था
ासु ख़रीदे मुस्कान दे दी
दिल क्या दिया मैंने जान दे दी ासु ख़रीदे मुस्कान दे दी
दिल क्या दिया मैंने जान दे दी
इस रुप रंग को अने अंग अंग को
हो गुन्हेगार कर लिया
मैंने प्यार कर लिया नहीं करना था दिले नादाँ पे इस बेईमान पे
हो एतबार कर लिया नहीं करना था
मैंने प्यार कर लिया नहीं करना था
हो एतबार कर लिया नहीं करना था
मैंने प्यार कर लिया नहीं करना था.

No comments:

क्यों पसंद आया